रविवार, 10 जनवरी 2021

Live -53 अंशी कमल

अंशी कमल


मेरा नाम- अंशी कमल है और मैं उत्तराखण्ड के श्रीनगर गढ़वाल से हूँ । 

मेरा पूरा नाम - अनसूया बडोनी "अंशीकमल" है। 

शिक्षा- एम.ए. बी.एड.

पिता का नाम- श्री बी.डी. डंगवाल

माता का नाम- श्रीमती सरोजनी डंगवाल

  मुझे छंदबद्ध रचनाएँ लिखना पसन्द हैं। 

गीत व ग़ज़ल लेखन में सर्वाधिक रुचि रखती हूँ। साहित्यिक उपलब्धि में कई बार अलग अलग समूहों से अलग अलग सम्मान मिले हैं लेकिन मैं समय न मिलने के कारण किसी भी समूह में बहुत कम जा पाती हूँ और लिखने के लिए भी मुझे अधिक समय नहीं मिल पाता है। मेरी रचनाओं के विषय में देशभक्ति का विषय मुझे सर्वाधिक पसन्द है। मैं एक प्राइवेट में स्कूल में पढ़ाती हूँ ।


#aksharvanikavyamanjari #anshikamal|अंशी कमल |Poetry|Hindi Poetry|Live- 53

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

आपकी टिप्पणी से आपकी पसंद के अनुसार सामग्री प्रस्तुत करने में हमें सहयता मिलेगी। टिप्पणी में रचना के कथ्य, भाषा ,टंकण पर भी विचार व्यक्त कर सकते हैं