गुरुवार, 22 अक्तूबर 2020

विशेष सूचना

क्षरवाणी संस्कृत समाचार पत्र में एक पृष्ठ हिंदी के साहित्यकारों के लिए विशेष रूप से दिया जा रहा है जिस पृष्ठ का नाम  काव्य मञ्जरीः  है आप सभी हिंदी साहित्य प्रेमियों से अनुरोध है कि आप सब अपनी रचनाओं को हम तक पहुंचाए, हम जन जन तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे।
काव्य रचनाएं किसी भी विधा में हो सकती है मुक्त या ग़ज़ल विधा को छोड़कर शेष किसी भी विधा में आप अपनी रचनाएं अक्षरवाणी संस्कृत समाचार-पत्र में छपवाने हेतु दिए गए संपर्क सूत्रों पर अपनी रचनाएं एक तत्कालीन छायाचित्र के साथ रचना साप्ताहिक रूप हमें अवश्य भेजें।
साहित्य से जुड़ी साहित्यिक उपलब्धियों को छपवाने के लिए भी हम तक संपर्क कर सकते हैं। हम अपने सभी पाठकों से आपको चिर-परिचित करवाएंगे।

विशेष - आप से निवेदन है कि अक्षर वाणी समाचार पत्र मात्र ₹500 वार्षिक शुल्क पर उपलब्ध है जो कि साप्ताहिक समाचार पत्र है। इसकी सदस्यता लेना अनिवार्य नहीं है यदि लेते हैं तो साहित्यिक योगदान मात्र होगा। सामान्यतः अपने सदस्यों को प्रथम प्राथमिकता  देते हैं।


आवश्यक निर्देश

🔹कृपया जाँच लें कि भेजी गयी रचना में स्व-रचित होने का प्रमाण दिया गया है या नहीं।
🔹कृपया जाँच लें कि भेजी गयी रचना के साथ फोटो भेजी गयी है या नहीं।
🔹कृपया जाँच लें कि भेजी गयी रचना को भेजने के उपरांत आपके सभी कॉपीराइट क्लेम अस्वीकारण प्रमाण दिया गया है या नहीं।
🔹कृपया जाँच लें कि भेजी गयी रचना का शीर्षक आपके द्वारा दिया गया है या नहीं।

अंतिम और विशेष महत्वपूर्ण बात  अब से इस इमेल आईडी पर  रचनाये भेजे विधिवत उक्त शर्तों के साथ -aksharvanisanskritnewspaper@gmail.com

निवेदक
अंतरराष्ट्रीय प्रबंध निदेशक
संपर्क सूत्र-  8121487232, 8639137355

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

आपकी टिप्पणी से आपकी पसंद के अनुसार सामग्री प्रस्तुत करने में हमें सहयता मिलेगी। टिप्पणी में रचना के कथ्य, भाषा ,टंकण पर भी विचार व्यक्त कर सकते हैं